SHAMLI- बैंक कर्मचारी से लूट करके भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़

शामली- बंधन बैंक के कर्मचारी से 91890 रुपए की लूट करके भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है जिन्हें उपचार के लिए थानाभवन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जबकि तीन अन्य बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके फरार हो गए। पुलिस फरार बदमाशो की तलाश में जुटी है।

मामला जनपद शामली का जहाँ पर बंधन बैंक में काम करने वाला अजय निवासी रोहाना कलां सोमवार के दिन सिक्का से फाइनेंस किए हुए ₹91890 का कैश लेकर थानाभवन वापस लौट रहा था। जैसे ही वह दिल्ली- यमनोत्री नेशनल हाईवे पर बजाज शुगर मिल के पास स्थित धर्मकांटा के पास पहुंचा तभी बाइक पर सवार बदमाशों ने अजय की बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद अजय अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गिर गया। बदमाशों ने हथियार से आतंकित करते हुए अजय के पास बैग में मौजूद कैश को लूट लिया और मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पीड़ित ने थानाभवन पुलिस को दी। सूचना के तुरंत बाद पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए क्षेत्र में अभियान चलाया और सूचना के अनुसार बदमाशों का पीछा करने लगे। थानाभवन पुलिस की बदमाशो से थानाभवन से मुल्लापुर जाने वाले मार्ग पर मोर माजरा के पास मुठभेड़ हो गई। पुलिस को देख बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जवाबी फायर में पुलिस ने फायरिंग की। जिसके बाद दो बदमाशों को पैर में गोली लग गई, जबकि मौके से तीन बदमाश फरार हो गए। घायल बदमाशों को पुलिस ने इलाज के लिए थानाभवन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहां बदमाशों ने बताया कि वह लूट करके भाग रहे थे। पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हो गए। उनके 3 साथी मौके से फरार हो गए। घायल बदमाश की पहचान आलम पुत्र जहूर कांधला थाना क्षेत्र खंद्रावली, शाहरुख पुत्र सलीम थाना कांधला के गांव खंद्रावली के रूप में हुई। दिनदहाड़े पुलिस से मुठभेड़ की सूचना पर आला अधिकारी मौके पर पहुंच घटनास्थल का दौरा कर रहे हैं। पुलिस ने फरार बदमाशो की पकड़ के लिए भी टीमें बना दी गयी है।

मुठभेड़ के बाद घटनास्थल पर पहुंचे जनपद शामली के पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने बताया कि बदमाशों द्वारा बंधन बैंक कर्मचारी से लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करते हुए 2 बदमाशों को मुठभेड़ में पकड़ लिया है, जबकि उनके 3 साथी फरार बताए जा रहे हैं। एसपी शामली ने बताया कि लूट करने वाले इस गिरोह की रेकी की टीम भी है जो कि जिले भर में सक्रिय है और वह रिकी को अंजाम देती है जिसके बाद गैंग के अन्य सदस्य लूट की घटना को अंजाम देते हैं। पुलिस अधीक्षक ने फरार बदमाशों के लिए टीम गठित कर उन्हें जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कही है।

Share This