Posted By : Admin

दुल्हन ने की हर्ष फायरिंग,पुलिस ने दर्ज की चाचा समेत 2 पर एफआईआर

प्रतापगढ़- जयमाला के दौरान दुल्हन द्वारा फायरिंग का वीडियो खूब वायरल हो रहा है,इस मामले पर अब पुलिस इस मामले में एक्शन में दिखाई दे रही है. वायरल वीडियो में दुल्हन जयमाल स्टेज पर रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग करती नजर आ रही है.यह मामला जेठवारा थाना के लक्ष्मणपुर गांव का बताया जा रहा है. पुलिस ने दुल्हन रूपा पाण्डेय उसके पिता और चाचा के ऊपर गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की है.

पुलिस द्वारा इस मामले में धारा 286,188,269,270,51 आपदा प्रबन्धन अधिनियम, 30 शास्त्र अधिनियम तहत एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की तफ्तीश भी तेज कर दी है. जिस पिस्टल से दुल्हन ने हर्ष फायरिंग कर सनसनी फैलाई थी, उस रिवाल्वर के लाइसेंस को भी पुलिस निरस्त करने की कार्रवाई भी शुरू कर दी है. पुलिस की कार्रवाई से दुल्हन के परिवार में हड़कंप मचा हुआ है.

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि जिस रिवाल्वर से दुल्हन ने हर्ष फायरिंग कर अपने शादी की खुशी का इजहार किया था, वो लाइसेंसी रिवाल्वर उंसके चाचा रामवास पाण्डेय के नाम है. उसके चाचा ने ही अपने बेटी को खुलेआम शादी-समारोह में हर्ष फायरिंग के लाइसेंसी पिस्टल दिया. फायरिंग भी अपने ही सामने कराई. कोर्ट के रोक के बावजूद भी हर्ष फायरिंग की गई जिसका वीडियो कल से ही तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Share This