UP के गोरखपुर में सड़क हादसा , ट्रक ने खड़ी बस को मारी जोरदार टक्कर, 6 की मौत

गोरखपुर में गुरुवार-शुक्रवार की रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर के पास तेज रफ्तार ट्रक और बस में टक्कर हो गई। बस पंचर होने के कारण सड़क पर खड़ी थी। इस हादसे में 6 यात्रियों की मौत हो गई. इस बीच 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों को 5 एंबुलेंस से जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इनमें से कुछ की हालत बेहद गंभीर है. सूचना पर एसपी सिटी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गये।

बस गोरखपुर से पडरौना जा रही थी

दरअसल, गोरखपुर से एक अनुबंधित बस यात्रियों को लेकर पडरौना जा रही थी. जगदीशपुर के मल्लपुर के पास बस का पहिया पंक्चर हो गया। बस को सड़क के किनारे खड़ा किया गया और ड्राइवर और कंडक्टर ने दूसरी बस मंगवाई। गोरखपुर की ओर से एक डाउन बस आई और यात्रियों को बैठा रही थी। कुछ यात्री बस में बैठ गये। जबकि कुछ दोनों बसों के बीच में खड़े थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस को पीछे से टक्कर मार दी.

सड़क हादसों में 6 की मौत

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दो लोगों की मौत पर ही मौत हो गई है। उस पर पहिया चढ़ा हुआ है. जबकि दो दर्जन लोग घायल हो गए हैं. इनमें एक दर्जन लोगों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. 4 अन्य घायलों की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई. उधर, हादसे के बाद अफसरों ने जिले और मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों को अलर्ट कर दिया है। बड़ी संख्या में घायलों के पहुंचने पर डॉक्टरों को बुलाया गया है। दुर्घटनास्थल पर पहुंची पांच एंबुलेंस से घायलों को सदर और मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है. पुलिस के मुताबिक, बस में 30 से ज्यादा लोग सवार थे.

Share This