Posted By : Admin

UP News : रिटायर सीओ पर बहू ने लगाया दुष्कर्म का आरोप , पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

मुरादाबाद जिले के सिविल लाइंस निवासी एक सेवानिवृत्त सीओ पर उनकी डॉक्टर बहू ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप है कि इससे पहले भी आरोपी ससुर ने उसके साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म किया था। पीड़िता ने पति पर मारपीट और मारपीट के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने का भी आरोप लगाया है. शिकायत पर पुलिस ने सेवानिवृत्त सीओ, उनकी पत्नी और बेटी समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पीड़ित महिला डॉक्टर ने कुछ दिन पहले एसएसपी को बताया था कि उसकी शादी जून 2012 में एक रिटायर सीओ से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका ससुर उसके साथ छेड़छाड़ और छेड़छाड़ करने लगा। उसने कई बार इसका विरोध किया और अपने पति व सास से शिकायत की तो उन्होंने उसके ससुर को समझाकर मामला शांत करा दिया।

आरोप है कि आठ मई की रात पति की अनुपस्थिति में ससुर उसके कमरे में घुस आया। सुझाव पर भाई और पिता ससुराल पहुंचे और उसे अपने साथ ले गए। हालांकि बाद में इज्जत का हवाला देकर ससुराल वालों ने कई बार पंचायत की और उसे वापस ससुराल ले आए, लेकिन इसके बाद पति ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए।

पीड़िता ने बताया कि दिवाली की रात उसके ससुर ने उसके सिर पर रिवॉल्वर तानकर उसके साथ रेप किया. उसकी चीखें पटाखों के शोर में दब गईं. वह किसी तरह बाहर आई और अपने पति व सास को घटना की जानकारी दी। उसकी मदद करने के बजाय उसके पति, सास और देवर ने उसके साथ मारपीट कर उसे जान से मारने की कोशिश की।

Share This