Posted By : Admin

Banda News : भाजयुमो नेता की बेरहमी से हत्या , शौचालय में मिला शव , दंपति से पूछताछ जारी

बांदा में लापता बीजेपी नेता की बेरहमी से हत्या कर दी गई. उसके चेहरे, छाती और जांघों पर कील ठोकने के निशान पाए गए हैं. हत्यारों ने वारदात को अंजाम देने के बाद शव को गांव के जूनियर हाईस्कूल के शौचालय में छिपा दिया।

पुलिस ने सर्विलांस के जरिए सोमवार रात शव बरामद कर लिया। जांच के दौरान पुलिस ने हत्यारोपी दंपत्ति को पकड़ लिया है. बबेरू कोतवाली क्षेत्र के सतन्याव निवासी अरुणेश मिश्रा (28) भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडल महासचिव थे। रविवार शाम वह ट्रैक्टर लेकर खेत पर गया था। रात में ट्रैक्टर को सुनील यादव के दरवाजे पर खड़ा कर वह सुनील के साथ घर लौट रहा था. रास्ते में सुनील का पेट्रोल खत्म हो गया

इस पर अरुणेश पैदल ही घर जाने लगा। इसी बीच वह अचानक रास्ते से गायब हो गया. देर रात तक जब अरुणेश घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. वह कहीं नहीं मिला. बड़े भाई कमलेश ने बबेरू कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई। सोमवार रात पुलिस सर्विलांस के जरिए गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय पहुंची। पुलिस शौचालय के अंदर गई जहां अरुणेश का शव पड़ा था। गले में नायलॉन की रस्सी बंधी थी। छाती और जांघों में कीलें ठोंक दी गईं।

Share This