Posted By : Admin

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगे बाबरी के पू्र्व मुख्य पक्षकार इकबाल अंसारी, ट्रस्ट की तरफ से मिला निमंत्रण,कहा-खुश हूं

अयोध्या। बाबरी मस्जिद के पूर्व मुख्य पक्षकार इकबाल अंसारी को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिला है।श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र की ओर से शुक्रवार को विश्व हिंदू परिषद के गजेंद्र सिंह ने इकबाल अंसारी के आवास पर जाकर निमंत्रण पत्र दिया।रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण पत्र मिलने के बाद इकबाल अंसारी ने कहा कि वह प्राण प्रतिष्ठा समारोह के कार्यक्रम में जरूर जाएंगे।भूमि पूजन के कार्यक्रम में भी उन्हें आमंत्रित किया गया था और वह शामिल भी हुए थे। बता दें कि इकबाल अंसारी ने रामकाज में योगदान करने के लिए सफाई अभियान में भी शामिल हुए और हाथ में झाड़ू उठाकर इलाके में साफ सफाई की। अयोध्या हिंदू-मुस्लिम-सिख-ईसाई सद्भाव की भूमि इकबाल अंसारी ने कहा कि मुझे खुशी है कि अयोध्या में भगवान राम की मूर्ति स्थापित होने जा रही है।

इकबाल ने कहा कि अयोध्या विवादों को पीछे छोड़ चुकी है और अब नगर का विकास हो रहा है। वहीं 2024 में किसकी सरकार बनेगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो अच्छा काम कर रहा है। 2024 में वही केंद्र की सरकार बनाएगा। अयोध्या के लोग खुश हैं इकबाल इंसारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट फैसला दिया और देशभर के मुसलमानों ने इसका सम्मान किया। कहीं कोई विरोध या प्रदर्शन नहीं हुआ। अयोध्या के लोग खुश हैं, मैं भी खुश हूं। अयोध्या करेगी मेहमानों का स्वागत बता दें कि इससे पहले रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले के पूर्व मुख्य पक्षकार इकबाल अंसारी ने रविवार को कहा था कि अयोध्या नगरी सहिष्णु है और सभी स्थितियों में मेहमानों का स्वागत करती है। 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समरोह के अवसर पर एक लाख से अधिक भक्तों के इस शहर में आने की उम्मीद है। पीएम मोदी के काफिले पर बरसाए थे फूल बीते दिनों जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अयोध्या का दौरा किया था तो इकबाल अंसारी ने उनके काफिले पर फूल बरसाए थे।इकबाल अंसारी का पीएम के काफिले पर फूल बरसाने का वीडियो वायरल हुआ था,जो दोनों समुदायों के कई लोगों को हतप्रभ कर दिया।

Share This