Posted By : Admin

हरियाणा में AAP अकेले लड़ेगी विधानसभा चुनाव- सुशील गुप्ता

हरियाणा – आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर हरियाँ आम आदमी पार्टी का बयान सामने आया है जिसमे उन्होंने कहा है की लोक सभा व विधानसभा चुनाव वो अकेले लड़ेगी,हरियाणा में लोक सभा के साथ साथ विधान सभा चुनाव भी होने है.आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा की लोकसभा चुनावों में कांग्रेस से गठबंधन और विधानसभा चुनावों को लेकर भी बड़ा बयान दिया है.

सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा विधानसभा का चुनाव में 90 की 90 सीटों पर अकेले लड़ने वाले है. परन्तु लोकसभा के संबंध में हमने अपनी पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व को अपना रुख बता दिया है कि हम मजबूत हैं और हम गठबंधन में भी चुनाव लड़ सकते हैं.” स्वतंत्र रूप से भी. अंतिम निर्णय पार्टी नेतृत्व द्वारा लिया जाएगा.

28 जनवरी को जींद में आम आदमी पार्टी एक रैली करने वाली है. इस रैली को हरियाणा में लोकसभा चुनाव के अभियान की शुरुवात मानी जा रही है. इस रैली को AAP संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान संबोधित करेंगे.

दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार है और हरियाणा भी उनसे साथ ही राज्य है. इसलिए AAP का हरियाणा पर खास फोकस है. लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा में AAP को एक महीने में ही तीन बड़े झटके लग चुके है. पूर्व मंत्री निर्मल सिंह और उनकी बेटी चित्रा सरवारा ने पार्टी से किनारा कर कांग्रेस का दामन थाम लिया है

Share This