Posted By : Admin

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले का लखनऊ दौरा,आरपीआई के प्रदेश पदाधिकारी सम्मेलन में होंगे शामिल

लखनऊ – रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) 29 जनवरी 2024 को लखनऊ में उत्तर प्रदेश पदाधिकारी सम्मेलन करने जा रही है। गन्ना संस्थान में आयोजित प्रदेश पदाधिकारी सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री, भारत सरकार डॉ. रामदास आठवले शामिल होंगे।

आरपीआई के प्रदेश अध्यक्ष पवन भाई गुप्ता ने कहा कि आरपीआई पिछले 10 सालों से उत्तर प्रदेश में सक्रियता से संघर्ष कर रही है। प्रदेश के हर जिले में आरपीआई की कार्यकारिणी है। हम दलित,वंचित, शोषित समाज के मुद्दों को लगातार उठा रहा है। बहुजन समाज लगातार हमसे जुड़ रहा है। आरपीआई, एनडीए के साथ गठबंधन में है। आगामी लोकसभा चुनाव में हम उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन चाहते हैं और कुछ सीटों को लेकर दावेदारी कर रहे हैं। लखनऊ में प्रदेश पदाधिकारी सम्मेलन के बाद आरपीआई का प्रतिनिधिमंडल श्री अमित शाह जी से मिलेगा और सीटों को लेकर एक प्रस्ताव देगा।

पवन भाई गुप्ता ने कहा कि 29 जनवरी 2024 को मा. राष्ट्रीय अध्यक्ष जी साढ़े 11:30 बजे सुबह वीवीआईपी गेस्ट हाउस में एक महत्वपूर्ण प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करेंगे। साथ ही गन्ना संस्थान में शाम 4 बजे प्रदेश पदाधिकारी सम्मेलन को संबोधित करेंगे। जिसमें लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा होगी।

Share This