Posted By : Admin

नीतीश सटकर तो अखिलेश हटकर कर रहे हैं मोदी की सरकार बनाने में सहयोग – ओम प्रकाश राजभर

लखनऊ : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मंगलवार को कहा है कि विपक्ष भी केंद्र में फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने में सहयोग कर रहा है। कुछ नेता सटकर तो कुछ नेता हटकर सहयोग करने में जुटे हैं। नीतीश कुमार एनडीए में आकर अब सटकर साथ दे रहे हैं तो सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी हटकर इसके लिए सहयोग कर रहे हैं।
पार्क रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में राजभर ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश भी विपक्षी गठबंधन इंडी से बाहर निलकर भाजपा का सहयोग करना चाहते हैं।

उन्होंने सवाल किया कि दिनभर भाजपा के खिलाफ बयानबाजी करने वाले अखिलेश भाजपा के बड़े नेताओं के पास गुलदस्ता लेकर क्यों जाते हैं? उन्होंने नारा दिया कि विपक्षियों ने ठाना है नरेंद्र मोदी को पीएम बनाना है। सपा के पास अब सिर्फ सपने ही देखने के लिए रह गए हैं। सपने में ही पीएम, सीएम बनते रहेंगे। सपा नेता शिवपाल सिंह यादव के बारे में राजभर ने कहा कि वह बड़े और अनुभवी नेता हैं। वह इस समय दुखी हैं। उनके हिसाब से समाजवादी पार्टी नहीं चल रही है। पार्टी में उनकी सूनी नहीं जा रही है।

वहीं सुभासपा के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता अरुण राजभर ने सपा कार्यालय के पास ओम प्रकाश राजभर को पलटूराम लिखते हुए होर्डिंग्स लगाए जाने की बात बताते हुए कहा कि आठ दलों से गठबंधन करके पलटने वाले सपा प्रमुख अपने गिरेबां में झांकें। सपा प्रमुख अखिलेश यादव पश्चिमी यूपी में राजभर की सभाओं में उमड़ रही भीड़ को देख राजभर से डरे व घबराये हुए हैं। आने वाले लोकसभा चुनाव में सपा को जनता शून्य से नवाजेगी। प्रदेश की जनता मोदी, योगी और राजभर के साथ है।

Share This