Posted By : Admin

यूपी विधानमंडल प्रदेश के 25 करोड़ जनता की आकांक्षाओं का केंद्र है -सीएम योगी

उत्तर प्रदेश विधानमंडल का सत्र आज से शुरू हो रहा है. इस सत्र के दौरान 5 फरवरी को यूपी का बजट पेश किया जाएगा. वहीं, सत्र शुरू होने से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने मीडिया को संबोधित किया.

सीएम योगी ने कहा कि मैं भगवान राम को अयोध्या में उनके वैभवशाली जीवन के सकुशल समापन के लिए बधाई देता हूं. उन्होंने कहा कि वर्ष 2024 में प्रारंभ होने वाले विधानसभा सत्र में मैं सभी सदस्यों का स्वागत करता हूं। विधानसभा सत्र का उद्घाटन राज्यपाल के अभिभाषण से होगा. अभिभाषण सरकार की उपलब्धियों और भविष्य की योजनाओं का दस्तावेज है. इस कार्ययोजना के तहत सरकार ने तैयारी पूरी कर ली है.

सीएम योगी ने कहा कि यूपी विधानमंडल प्रदेश की 25 करोड़ जनता की आकांक्षाओं का केंद्र है. पिछले 6 वर्षों से विधानसभा अपनी सकारात्मक चर्चाओं के लिए जानी जाती है। मैं विपक्षी मित्रों से अपील करूंगा कि राजनीति से दूर एक सकारात्मक केंद्र बनाने का अवसर है। विधानसभा में सभी सदस्यों को अपनी बात रखने का मौका मिलेगा. मेरा मानना ​​है कि विपक्षी दल भी विधानसभा को सकारात्मक चर्चा का केंद्र बनाएंगे. हस्ताक्षर एवं तथ्यात्मक जानकारी विधानसभा में रखी जायेगी. मैं सभी से विधानसभा सत्र को सकारात्मक रूप से बढ़ाने की अपील करता हूं।’ 500 साल बाद भव्य राम मंदिर से जो सकारात्मक माहौल बना है, उसका लाभ सभी को मिलेगा।

सम्बंधित खबर

Share This