Posted By : Admin

भूत का मास्क पहनकर बना रहे थे टिकटॉक, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

लखनऊ – सुबह पार्क में टहलने वाले लोग उस वक्त डर गए जब डरावना मास्क पहन कर कुछ लड़के पार्क में टिकटॉक पर हॉरर वीडियो बना रहे थे, सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों युवकों को सार्वजनिक स्थान पर दहशत फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। टिकटॉक वीडियो पर लंबे समय से छिड़े विवाद के बीच लखनऊ में कार्रवाई का यह पहला मामला है।

आशियाना थाने के प्रभारी संजय राय ने बताया कि शारदा नगर के रजनीखण्ड में रहने वाले मोनू यादव और सोनू यादव सगे भाई हैं। दोनों पर टिकटॉक वीडियो बनाने का खुमार चढ़ा है और वह लोग अक्सर नये-नये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते है। सुबह पांच बजे वह दोनों अपने दोस्तों अनूप और अमित के साथ टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए रतनखण्ड स्थित पार्क में पहुंचे। वहां पर उन्होंने हॉरर फेस मास्क पहनकर पहले एक-दूसरे को डराते हुए वीडियो बनाया। इसके बाद चारों को शरारत सूझी और उन लोगों ने पार्क में मॉर्निंग वॉक करने आए लोगों को डराते हुए वीडियो बनाना शुरू कर दिया। हॉरर मास्क पहने युवकों के अचानक सामने आने पर मॉर्निंग वॉकर्स सहम कर भागने-दौड़ने लगे।

स्थानीय निवासियों ने इसकी शिकायत पुलिस से करि जिसके बाद मौके पर पहुंची आशियाना पुलिस सोनू, मोनू, अमित और अनूप को पकड़ कर थाने ले आई। हालाँकि हवालात उनके होश उड़ गए और उन्होंने अपनी गलती मानते हुए कहा की अब वो ऐसे वीडियो नहीं बनाएंगे लेकिन पुलिस ने उन लड़को पर कारवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया

Share This