Posted By : Admin

UP : जल्द भाजपा जारी करेगी प्रत्याशियों की सूची , हारी हुई सीटों को जीतने की तैयारी

2024 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में मिशन 80 का लक्ष्य हासिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी एक्शन मोड में नजर आ रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी के पहले चरण के उम्मीदवारों के नाम लगभग तय हो चुके हैं. मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी अगले हफ्ते 14 सीटों पर उम्मीदवारों की सूची जारी कर सकती है.

विपक्ष के गढ़ में कमल खिलने की रणनीति

दरअसल, बीजेपी लगातार विपक्ष के गढ़ में कमल मारने की रणनीति पर काम कर रही है. दिल्ली बैठक में उम्मीदवारों की रिपोर्ट केंद्रीय नेतृत्व को सौंप दी गई है. दिल्ली की बैठक में एक-एक सीट को लेकर मंथन हुआ है.

बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह मौजूद रहे. वहीं, बीएल संतोष और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में उम्मीदवारों की सूची पर मंथन हुआ. यूपी के दोनों डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य मौजूद रहे.

बैठक में यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी और संगठन महासचिव धर्मपाल सिंह ने शीर्ष नेतृत्व को रिपोर्ट सौंपी. बीजेपी 2019 में हारी हुई लोकसभा सीटों को जीतने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है. केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम मुहर लगेगी.

Share This