Posted By : Admin

पवन सिंह ने किया बड़ा फैसला , लड़ेंगे लोकसभा चुनाव मगर किस सीट से ?

लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में सियासी पारा चढ़ा हुआ है. राजनीतिक दलों और नेताओं ने चुनावी तैयारियों में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इस बार बिहार के सियासी रण में भोजपुरी स्टार पवन सिंह कूदेंगे. पवन सिंह ने पहले जहां आसनसोल से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था, वहीं अब उन्होंने कहा है कि वह चुनाव लड़ेंगे.

हाल ही में पवन सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वे कह रहे थे कि चुनाव लड़ेंगे, लेकिन कब, कहां, कैसे और किस पार्टी से लड़ेंगे

भोजपुरी स्टार की खूब बातें निकाली जा रही हैं. 2014 से पहले आरा लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी की जमीन बहुत मजबूत नहीं रही है. 2009 में यह सीट एनडीए की ओर से जेडीयू के पास थी और पार्टी की मीना सिंह ने चुनाव जीता था. 2014 में एनडीए से अलग होने के बाद बीजेपी ने यहां से रिटायर वरिष्ठ गृह सचिव राजकुमार सिंह को मैदान में उतारा था.

इसके बाद नरेंद्र मोदी की लहर और सांसद आरके सिंह के क्षेत्र में काम और उनकी साफ-सुथरी छवि ने आरा में बीजेपी को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया. 2019 के चुनाव में बीजेपी ने विपक्षी वोटों के गोल के बावजूद 1 लाख 47 हजार से ज्यादा वोटों से जीत हासिल की.

Share This