Posted By : Admin

बिग बॉस विनर मुनव्वर फारूकी गिरफ्तार , COTPA के तहत मामला दर्ज

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने कार्रवाई की है। मुनव्वर फारूकी न सिर्फ बिग बॉस के विनर हैं बल्कि एक स्टैंडअप कॉमेडियन भी हैं। पुलिस ने एक हुक्का पार्लर पर छापा मारा और फारूकी को हिरासत में ले लिया.

बताया जा रहा है कि पुलिस को इस पार्लर में तंबाकू के इस्तेमाल की सूचना मिली थी, जिसके बाद वहां छापेमारी की गई. जिस शख्स को हिरासत में लिया गया है उसमें मुनव्वर फारूकी का भी नाम है. छापेमारी में शामिल एक अधिकारी ने बताया कि सूचना मिली थी कि यहां हुक्का के नाम पर तंबाकू का इस्तेमाल किया जा रहा है. इसके बाद मुंबई में इस हुक्का बार पर छापा मारा गया.

छापेमारी के दौरान मिले सामान की जांच की जा रही है. इसके बाद संबंधित लोगों को हिरासत में ले लिया गया और मामला दर्ज किया गया. हिरासत में लिए गए लोगों में मुनव्वर फारूकी भी शामिल हैं. यह मामला मुंबई के फोर्ट इलाके का है.

मुंबई पुलिस ने बताया कि मुनव्वर फारूकी और 13 अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया था लेकिन पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया है. हालांकि इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने यह भी कहा कि इस इलाके में अवैध रूप से हुक्का पार्लर चलाए जा रहे थे. छापेमारी के दौरान 4400 रुपये नकद मिले जबकि 13500 रुपये कीमत के 9 हुक्का पॉट भी जब्त किये गये.

इस मामले में पुलिस ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. इसी बीच मुनव्वर फारूकी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एयरपोर्ट पर हैं. फोटो का कैप्शन है कि, काफी थक गया हूं लेकिन फिर भी ट्रैवल कर रहा हूं।

Share This