Posted By : Admin

पीएम मोदी के कार्यों में झलकती है कि महापुरुषों के विचारों की प्रेरणा -सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (सीएम योगी) ने सोलापुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार श्रीराम सातपुते के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया. सीएम योगी बुधवार को दूसरी बार महाराष्ट्र के चुनावी रण में उतरे.

सीएम योगी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने गुमराह करने के लिए जातीय जनगणना में हेरफेर किया है. इसके जरिए वे हिंदू जातियों से लड़ेंगे और जब आरक्षण का मुद्दा उनके मुद्दे से अलग हो जाएगा. हिंदू लड़ेंगे और मुसलमानों को उनका अधिकार देंगे. फिर कांग्रेस भारत के इस्लामीकरण-तालिबानीकरण की रूपरेखा तैयार करेगी. धर्म के आधार पर दोबारा बंटवारा नहीं होना चाहिए.

सीएम योगी ने कहा कि मर्यादा पुरूषोत्तम श्रीराम की पावन जन्मभूमि से आया हूं। महाराष्ट्र के भाजपा और शिवसेना कार्यकर्ताओं ने भी राम जन्मभूमि आंदोलन में सक्रिय रूप से भाग लिया और सफलता हासिल की। पीएम मोदी के प्रयास और सभी के सहयोग से अयोध्या में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बन गया है. यह मंदिर भारत के भव्य राष्ट्रीय मंदिर को दर्शाता है। राम मंदिर इस बात का संकेत है कि हम मिलकर काम करेंगे तो सफलता मिलेगी.

सीएम योगी ने कहा कि 10 साल तक पीएम ने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के संविधान, महात्मा फुले के सामाजिक न्याय की स्वीकार्यता, सावित्री बाई फुले के महिला सशक्तिकरण अभियान और बाला साहेब ठाकरे के हिंदुत्व की लौ की पूजा की, जो मोदी ने किया है, उसके परिणामस्वरूप 140 करोड़ भारतीयों का सम्मान बढ़ा है विश्व में वृद्धि हुई। पीएम मोदी के हर काम में उनके विचारों की प्रेरणा झलकती है.

Share This