Posted By : Admin

 इंडी गठबंधन स्वार्थ का गठबंधन है – सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को हरदोई और इटावा में जनसभाओं से पहले अपने सरकारी आवास पर मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कांग्रेस के नेतृत्व वाले इंडी गठबंधन पर तीखा हमला बोला. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब से भारतीय गठबंधन बना है तब से यह विवादों में है। यही वजह है कि उनके नेता लगातार विवादित बयान दे रहे हैं. उनके लिए ये कोई नई बात नहीं है. यही उनका चरित्र है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इंडी गठबंधन स्वार्थों का गठबंधन है। ऐसा बयान जिससे भारत के दुश्मन खुश हों, जिससे देश में विभाजन की स्थिति पैदा हो. ये लोग अपने स्वार्थ के लिए लगातार ऐसे विवादित बयान दे रहे हैं. इसके जरिए वे राष्ट्रीय सुरक्षा और राष्ट्रीय अखंडता को भी अपूरणीय क्षति पहुंचा रहे हैं।’ उनमें से एक है परिवार पर आधारित पार्टियों का चरित्र.

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और समाजवादी पार्टी के बयान आतंकवाद को नजरअंदाज करने वाले, राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ करने वाले और भारत के वीर जवानों की शहादत का अपमान करने वाले हैं. ये केवल एकोल में ही नहीं, भक्ति हमें ऐसे बयान दे रहे हैं। इंडी अलायंस का यह कृत्य अत्यंत निंदनीय है। उनका किसी भी नेता पर कोई नियंत्रण नहीं है. यही कारण है कि वे स्वार्थ की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं.

Share This