Posted By : Admin

आम आदमी पार्टी को कुचलने में प्रधानमंत्री जी ने कोई कसर नहीं छोड़ी – अरविंद केजरीवाल

दिल्ली शराब नीति से जुड़े मामले में गिरफ्तार किए गए अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

इससे पहले अरविंद केजरीवाल कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर गए और पूजा-अर्चना की. इसके बाद वह आम आदमी पार्टी कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने मीडिया से बात की.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी कोई काम नहीं करती और आम आदमी पार्टी लोकतंत्र नहीं है. 75 साल में किसी भी पार्टी के नेता को इस तरह परेशान नहीं किया गया. जितना AAP ने किया. पीएम मोदी कहते हैं कि हम भ्रष्टाचार से लड़ रहे हैं और भ्रष्टाचार को हमने अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है. पंजाब के अंदर हमारे मंत्री ने पैसे मांगे, किसी को पता नहीं चला. लेकिन हमने उसके खिलाफ कार्रवाई की. उन्होंने कहा कि केजरीवाल को गिरफ्तार कर उन्होंने संदेश दिया कि क्या मैं केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकता हूं. वह किसी को भी गिरफ्तार कर सकता है.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि 50 दिन बाद आप लोगों के बीच आकर अच्छा लग रहा है. हमने आज हनुमानजी का आशीर्वाद लिया. बजरंग बली की हमारी पार्टी पर बहुत कृपा है। उन्हीं की वजह से मैं आपके बीच हूं.’ किसी को उम्मीद नहीं थी कि मैं चुनाव के बीच आऊंगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने हमारी आम आदमी पार्टी को कुचलने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

वहीं, पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि बीजेपी की हालत खराब है. क्योंकि केजरीवाल जेल से बाहर आ गए हैं. तीन दौर के चुनाव में मोदी जी को पता चल गया कि इस बार 400 पार नहीं होंगे, लेकिन बेड़ा पार भी नहीं होगा।

पार्टी मुख्यालय से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भगवंत मान ने कहा कि केजरीवाल देश के सबसे लोकप्रिय नेता बन गए हैं. उनके साथ जो हुआ वो पूरे देश ने देखा. उन्होंने कहा कि आज प्रेस कॉन्फ्रेंस पर पूरे देश की नजर है. अरविन्द केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं बल्कि एक विचार हैं।

Share This