Posted By : Admin

मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 4 शूटर को किया अरेस्ट, सलमान खान पर बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पर लगातार खतरा मंडरा रहा है, जहां एक बार फिर उन पर हमला करने की साजिश रची जा रही थी. मुंबई पुलिस ने इस कोशिश को नाकाम कर दिया, नवी मुंबई पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार चारों आरोपी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य हैं.

नवी मुंबई पुलिस ने बताया कि आरोपी पनवेल में सलमान खान की कार पर हमले की साजिश रच रहे थे, जहां कार को छुपाने के लिए सप्लायर के जरिए पाकिस्तान से हथियार मंगवाने की भी साजिश रची जा रही थी. इस मामले में पुलिस ने अब तक लॉरेंस बिश्नोई, अनमोल बिश्नोई, गोल्डी बरार, संपत नेहरा समेत 17 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपियों की पहचान धनंजय उर्फ ​​अजय कश्यप, गौरव भाटिया उर्फ ​​नहवी, वासपी खान उर्फ ​​वसीम चिकना और रिजवान खान उर्फ ​​जावेद खान के रूप में हुई है. बताया जाता है कि आरोपियों ने फार्म हाउस और कई अन्य जगहों पर धावा बोला था, वहीं इन लोगों को सलमान खान पर एके-47 और अन्य हथियारों से फायरिंग करने का आदेश दिया गया था.

पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल फोन से कई वीडियो बरामद किए हैं. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि अजय कश्यप पाकिस्तान में डोगा नाम के शख्स के संपर्क में था, जो एम-16, एके-47 और एके-92 खरीदने का काम करता है.

Share This