Posted By : Admin

अखिलेश यादव के बर्थडे से पहले सपा दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर, बताया देश का भावी पीएम

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के जन्मदिन से पहले लखनऊ में सपा कार्यालय के बाहर उनके भावी प्रधानमंत्री के पोस्टर लगाए गए हैं. जिसके बाद यूपी में सियासी हलचल तेज हो गई है.

लोकसभा चुनाव-2024 में समाजवादी पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया है. यूपी की 80 में से 37 सीटों पर जीत हुई है. इस जीत से भारत गठबंधन में सपा का कद बढ़ गया है। वहीं, सपा कार्यकर्ताओं में भी जबरदस्त उत्साह है. इस बीच गुरुवार को लखनऊ में लगा अखिलेश यादव का पोस्टर सुर्खियां बटोर रहा है.

गौरतलब है कि 1 जुलाई को अखिलेश यादव का जन्मदिन है. इससे पहले राजधानी लखनऊ में उनके ‘बवी प्रधानमंत्री’ वाले पोस्टर देखे जा चुके हैं. ये पोस्टर सपा नेता मंजीत यादव के नाम पर लगाए गए हैं. पोस्टर में मंजीत यादव की फोटो भी शामिल है. पोस्टर पर लिखा है कि ‘देश के भावी प्रधानमंत्री अखिलेश यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं.’ हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली में भी अखिलेश यादव से जुड़े एक पोस्टर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. यह पोस्टर पूर्व सपा विधायक संतोष पांडे ने लगवाया है.

इसके साथ ही मंजीत यादव ने पोस्टर और फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भी शेयर किया. इस पोस्टर में अखिलेश को जन नायक बताया गया है. चुनाव में जीत से सपा मुखिया भी काफी उत्साहित हैं. राजनीतिक रणनीति पर काम करने के साथ ही वह लगातार योगी और मोदी सरकार पर हमला भी कर रहे हैं.

Share This