Posted By : Admin

Delhi में जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, सीएम Nitish Kumar ले सकते हैं बड़ा फैसला

आज सुबह 11 बजे से दिल्ली में जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है, जहां जेडीयू नेता राजीव रंजन ने कहा कि आज राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक है और इस बैठक में संगठन और बिहार के हित से जुड़े फैसले लिए जाएंगे. वहीं, राजीव रंजन ने कहा कि हम चाहते हैं कि बिहार में रेलवे लाइन अच्छी हो, इंफ्रास्ट्रक्चर अच्छा हो, इसीलिए नीतीश कुमार लंबे समय से मांग कर रहे हैं कि बिहार को विशेष पैकेज दिया जाए.

जानकारी के मुताबिक आज की बैठक में नीतीश कुमार कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. संजय झा को कार्यकारी अध्यक्ष बनाये जाने के सवाल पर राजीव रंजन ने कहा कि अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, इसलिए बैठक में क्या होगा, इसकी जानकारी बैठक के बाद दी जायेगी.

लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशनल क्लब में हो रही है. इस बैठक की अध्यक्षता बिहार के सीएम नीतीश कुमार करेंगे. इसके लिए वह शुक्रवार दोपहर दिल्ली पहुंच गए हैं। वहीं, सभी केंद्रीय मंत्री, बिहार सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक और प्रदेश अध्यक्ष समेत कार्यकारिणी के 100 से ज्यादा सदस्य पहले ही दिल्ली पहुंच चुके हैं.

Share This