Posted By : Admin

मरीज को अस्पताल से निकाला,ऑटो में रहनो को मजबूर

आगरा – जिले में मानवता को तार करने वाला वाक्या सामने आया है जहां एस एन मेडिकल कॉलेज में पिछले पंद्रह दिन से भर्ती घायल मरीज को हॉस्पिटल से बाहर निकाल ऑटो में  बैठा दिया।

पीड़ित मरीज तीन दिन से भूखा और इलाज के लिए अभाव में बी एस ए फेक्ट्री नुनिहाई रोड़ पर ऑटो में पड़ा है। मामला बी एस ए फेक्ट्री के पास रहने बाले मनोज पाराशर उम्र करीब 40 बर्ष चार तारिख को प्रकाश नगर नुनिहाई की ओर से यमुना ब्रिज स्टेशन पर रेलवे पटरियों के सहारे होकर पैदल जा रहा था तभी टूंडला की ओर आ रही जोधपुर हावड़ा ट्रेन तेज गति से आ रही थी तभी मनोज को ट्रेन के हवा के दवाव ने चपेट में लिया ओर मनोज वही गिर पड़ा और कूल्हे की हड्डी टूट गई व घायल हो गया सूचना मिलते ही rpf व 112 पुलिस मौके पर पहुंच गई उन्होंने घायल को एस एन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया जहाँ उसका तत्काल ऑपरेशन किया चूंकि घायल मनोज का कोई भी परिवार का सदस्य नही है न मा बाप न पत्नी इसलिए हॉस्पिटल में उसकी देखभाल नही हो पा रही।

हॉस्पिटल के कर्मचारियों व डॉक्टरों ने भी उसकी देखभाल नही की ओर उसे हॉस्पिटल से बाहर बैठा निकाल दिया है स्थानीय लोगो ने उसे आज जब पता चला तो खाना खिलाया लेकिन घायल पीड़ित बिना दवा व इलाज के मारे दर्द से तड़प रहा है

Share This