Posted By : Admin

उपचुनावों को लेकर BJP की 14 जुलाई को बहुत बड़ी बैठक , कई अन्य मुद्दो पर होगी चर्चा

लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की अहम बैठक रविवार 14 जुलाई को होगी. जिसमें पार्टी के आगामी कार्यक्रमों और रणनीतियों पर चर्चा की जाएगी. डॉ से मुलाकात राम मनोहर लोहिया विधि विश्वविद्यालय लखनऊ की बैठक बुलाई गई है। कार्यक्रम को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक संबोधित करेंगे।

इस बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी करेंगे. कार्यसमिति की बैठक के एजेंडे और अन्य मुद्दों पर चर्चा के लिए शनिवार शाम 6.30 बजे लोहिया विधि विश्वविद्यालय में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होगी. शुक्रवार को पार्टी के प्रदेश महामंत्री धर्मपाल सिंह ने व्यवस्था से जुड़े पदाधिकारियों के साथ बैठक कर तैयारियों को अंतिम रूप दिया.

इस बैठक में उत्तर प्रदेश से पार्टी के केंद्रीय पदाधिकारी, प्रदेश पदाधिकारी, उत्तर प्रदेश से केंद्रीय मंत्रिमंडल के सदस्य, राज्य मंत्रिमंडल के सदस्य, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य, विशेष आमंत्रित सदस्य, स्थायी आमंत्रित सदस्य, लोकसभा और राज्यसभा के सांसद मौजूद रहे. इस बैठक में विधायक, एमएलसी, क्षेत्रीय अध्यक्ष, क्षेत्रीय पदाधिकारी, मेयर, जिला पंचायत अध्यक्ष, नगर पालिका/नगर पंचायत अध्यक्ष, ब्लॉक प्रमुख, प्रदेश मोर्चा अध्यक्ष और महासचिव, क्षेत्रीय मोर्चा अध्यक्ष और महासचिव, पार्टी जिला अध्यक्ष और जिला इं. -प्रभारी, जिला महासचिव, सभी प्रकोष्ठों और विभागों के क्षेत्रीय संयोजक और सह-संयोजक, सहकारी समितियों के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष और जिला सहकारी बैंक अध्यक्षों सहित अन्य प्रमुख नेता शामिल होंगे।

Share This