Posted By : Admin

एमपी, एमएलए कोर्ट ने पूर्व सांसद जया प्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट किया जारी

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं। जया प्रदा के खिलाफ एमपी, एमएलए कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट. जिसमें एक सुनवाई के मामले में गैरहाजिर रहने का आरोप है. जिसके चलते कोर्ट ने उनके खिलाफ फिर से गैर जमानती वारंट जारी कर दिया. मामले की अगली सुनवाई 12 सितंबर को होगी.

दरअसल आइए आपको बताते हैं कि ये साल 2019 का पूरा मामला क्यों है… रामपुर के पूर्व सांसद आजम खां, मुरादाबाद के पूर्व सांसद डाॅ. एसटी हसन समेत कई सपा नेता शामिल थे. यहां कार्यक्रम के दौरान रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा ने अभद्र टिप्पणी की. इस मामले में रामपुर निवासी मुस्तफा हुसैन, आजम खान, डाॅ. एसटी हसन, अब्दुल्ला आजम, फिरोज खान, आयोजक मोहम्मद आरिफ, रामपुर के पूर्व चेयरमैन अज़हर खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

अब इस मामले की सुनवाई एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट एमपी सिंह की अदालत में चल रही है. जयाप्रदा को कोर्ट में उपस्थित होकर अपना बयान दर्ज कराना था, लेकिन वह मंगलवार को कोर्ट में उपस्थित नहीं हुईं. कोर्ट ने जयाप्रदा के खिलाफ फिर गैर जमानती वारंट जारी किया. इससे पहले 14 मार्च को जयाप्रदा कोर्ट में पेश हुई थीं और अपने वारंट पर हस्ताक्षर किए थे. हालाँकि, वह अपना बयान देने के लिए अदालत में उपस्थित नहीं हुई। मामले की अगली सुनवाई 12 सितंबर को होगी.

Share This