Posted By : Admin

Youtube देखकर झोलाछाप डॉक्टर ने किया ऑपरेशन , मरीज की हुई मौत

छपरा के गरखा में एक किशोर की जान चली गई। जिले के एक गांव की किशोर पेट दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास पहुंची थी। चेकअप के बाद डॉक्टर ने बताया कि पेट में पथरी है. इसके लिए ऑपरेशन करना पड़ेगा. इसके बाद परिजनों ने किशोर को अस्पताल में भर्ती कराया. यूट्यूब पर देखने के बाद डॉक्टर ने किशोर के पेट की सर्जरी शुरू कर दी. अचानक युवक की हालत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई।

यह घटना गरखा के मोतीराजपुर गांव की है. गोलू नाम के 15 वर्षीय लड़के को पथरी के इलाज के लिए यहां के गणपति सेवा सदन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह मढ़ौरा के भुवालपुर के चंदन साह के पुत्र थे. गोलू के अलावा कृष्णा नाम के लड़के को भी भर्ती किया गया था. इसके बाद डॉक्टर ने पथरी का इलाज करने को कहा. बताया जा रहा है कि डॉक्टर ने यूट्यूब पर देखने के बाद ऑपरेशन शुरू किया।

परिजनों का कहना है कि डॉक्टर मोबाइल फोन देखकर ऑपरेशन कर रहे थे. इसके बाद जब बच्चे की तबीयत अचानक बिगड़ी तो डॉक्टर ने एंबुलेंस बुलाई. परिजन भी घबरा गए। उन्होंने किशोर को दूसरे अस्पताल में रेफर करने के बाद कहा कि वह उसे पटना ले जायेंगे. रास्ते में किशोर की मौत हो गई। उनकी मौत के बाद फर्जी डॉक्टर अजीत कुमार पुरी परिवार और मृतक को छोड़कर फरार हो गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और शिकायत दर्ज करायी. हालांकि घटना के बाद से झोलाछाप डॉक्टर फरार है. गोलू परिवार का सबसे बड़ा बेटा था। उनकी मौत से परिवार के लोग सदमे में हैं. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Share This