Posted By : Admin

Delhi: AAP को लगा बड़ा झटका, दो महिला पार्षदों ने थामा भाजपा का दामन

दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। आप की दो मौजूदा महिला पार्षद दिलशाद कॉलोनी से प्रीति और ग्रीन पार्क से सरिता फोगाट बुधवार को भाजपा में शामिल हो गईं। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और केंद्रीय मंत्री हर्ष मल्होत्रा ​​की मौजूदगी में दोनों पार्षद भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए.

वीरेंद्र सचदेवा ने दोनों पार्षदों को पार्टी का बैज पहनाकर भाजपा में शामिल किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली को बदतर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. आज आलम ये है कि आधे घंटे की बारिश से दिल्ली पानी-पानी हो रही है. दिल्ली में हर तरफ सीवर ओवरफ्लो है। सड़कों पर गड्ढे हैं. वहीं, अब दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी ने पिछले 5 दिनों से दिल्ली में नया सियासी हथकंडा शुरू कर दिया है.

वीरेंद्र सचदेवा ने आगे कहा कि क्या चुनाव जीतने के बाद अरविंद केजरीवाल पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा लगाया गया प्रतिबंध खत्म हो जाएगा? वे कह रहे हैं कि मैं जीत कर आऊंगा तो फिर फाइल देखने बैठूंगा या इजाजत लूंगा, क्या केजरीवाल मुख्यमंत्री कार्यालय जाएंगे या उन्हें इजाजत मिलेगी? उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला है कि मुकदमा लंबित है.

Share This