Posted By : Admin

केजरीवाल के ही बंगले में रहेंगी CM आतिशी , PWD ने आवंटित किया बंगला

दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी को शुक्रवार को 6, फ्लैगस्टाफ रोड, सिविल लाइंस बंगला आवंटित किया गया। दो दिन पहले आतिशी को कथित तौर पर इस बंगले को तोड़ने के लिए मजबूर किया गया था. लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) द्वारा जारी प्रस्ताव पत्र में कहा गया है कि बंगला सौंपने और सामानों की सूची बनाने की उचित प्रक्रिया पूरी करने के बाद सिविल लाइंस स्थित बंगला औपचारिक रूप से आतिशी को आवंटित कर दिया गया है।

लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) द्वारा जारी प्रस्ताव पत्र में कहा गया है कि चूंकि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और अन्य एजेंसियां ​​विभिन्न “उल्लंघनों” के लिए बंगले की जांच कर रही हैं, इसलिए आवंटी को जांच में पूरा सहयोग देना चाहिए। दिया हुआ है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में केजरीवाल नौ साल तक इस बंगले में रहे। बंगले के नवीकरण कार्य में कथित अनियमितताओं और महंगे साज-सज्जा के मामले में भाजपा ने केजरीवाल को “शीशमहल” का ठेका देकर उन पर निशाना साधा था।

पीडब्ल्यूडी के प्रस्ताव पत्र में कहा गया है कि मुख्यमंत्री आतिशी को यह बंगला दिल्ली प्रशासन सरकारी आवास आवंटन (सामान्य पूल) नियम-1977 के प्रावधानों के अनुसार आवंटित किया गया है। पत्र में आतिशी से आठ दिनों के भीतर पारिवारिक फोटो की तीन प्रतियों के साथ विधिवत अग्रेषित स्वीकृति पत्र जमा करने का अनुरोध किया गया, जिसके बाद उन्हें बंगले में आवास के लिए पीडब्ल्यूडी से एक “प्राधिकरण पर्ची” दी जाएगी।

Share This