Posted By : Admin

करण जौहर की धर्मा कंपनी का अधिकारी ड्रग्स डील में शामिल – सूत्र

मुंबई – धर्मा प्रोडक्शन की कंपनी के अधिकारी क्षितिज प्रसाद की एनसीबी ने 9 दिन की रिमांड मांगी है. NCB के मुताबिक ड्रग डीलर से क्षितिज की साठगांठ है,यह उसकी सप्लाई और स्टोर भी करता है. यह कमर्शियल पर्पस के ड्रग में डील करता है. क्षितिज के अपने अकाउंट से ड्रग खरीदने की बात कही है.

इसके साथ ही ड्रग पैडलर अनुज केशवानी और क्षितिज के संबंधों का जिक्र NCB ने किया है. क्षितिज और अनुज केशवानी का साथ मे मिलकर बॉलीवुड में ड्रग सप्लाई करने का आरोप है. क्षितिज के घर से ड्रग बरामदगी की भी बात कही है.

करमजीत सिंह ने अपने बयान में बताया है कि मई 2020 से जुलाई 2020 तक के बीच मे अंकुश अनरेजा के कहने पर करमजीत ने 12 बार मुहैया करवाये थे जिसके एवज में क्षितिज प्रसाद ने 3500 रुपये दिए है. हर बार वो 50 ग्राम गांजा ही लेते थे. लेकिन वो खुद इसे कंज्यूम करता था या किसी को मुहैया करवाता था इसकी जाँच करनी है, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को बॉलीवुड प्रोड्यूसर करन जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व अधिकारी क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है. एनसीबी ने पहले एक सह-आरोपी से पूछताछ की थी, जिसने क्षितिज का नाम लिया था. एनसीबी ने जिसके बाद उससे पूछताछ की और गिरफ्तार कर लिया. रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि इस मामले में नाम आने के बाद करण जौहर ने क्षितिज से दूरियां बना ली थी.

Share This