महाराष्ट्र- संजय राउत का अनिल देशमुख पर हमला,वाजे की वसूली की जानकारी देशमुख को नहीं थी ?

मुंबई- VAJEGATE में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख घिरते नज़र आ रहे है,इस मामले अब उनकी सहयोगी शिवसेना भी उनके खिलाफ आ गयी है शिवसेना सांसद संजय राउत ने बड़ा हमला बोला है. शिवसेना के मुखपत्र सामना के साप्ताहिक कॉलम में संजय राउत ने बहुत बड़ी बात कह दी है. राउत ने कहा है कि देशमुख को गृहमंत्री का पद दुर्घटनावश मिल गया. उन्होंने आगे कहा कि मुंबई पुलिस आयुक्त के दफ्तर में बैठकर सचिन वाजे वसूली कर रहा था और गृह मंत्री को इसकी जानकारी नहीं होगी?

सामना के अपने साप्ताहिक कॉलम रोकठोक में शिवसेना नेता संजय राउत ने सवाल करते हुए लिखा है की आखिर एक API लेवल के अधिकारी सचिन वाजे को इतने अधिकार किसने दिए, यही जांच का विषय है. राउत ने लिखा है, “पुलिस आयुक्त, गृह मंत्री, मंत्रिमंडल के प्रमुख लोगों का दुलारा व विश्वासपात्र रहा सचिन वाजे महज एक सहायक पुलिस निरीक्षक था. उसे मुंबई पुलिस का असीमित अधिकार किसके आदेश पर दिया गया. यह वास्तविक जांच का विषय है. मुंबई पुलिस आयुक्तालय में बैठकर वाजे वसूली कर रहा था और गृहमंत्री को इस बारे में जानकारी नहीं होगी?”

शिवसेना सांसद ने आगे देशमुख पर हमला बोलते हुए कहा कि अनिल देशमुख को गृह मंत्री का पद दुर्घटनावश मिल गया. जयंत पाटील, दिलीप वलसे ने गृहमंत्री का पद स्वीकार करने से मना कर दिया था. तब यह पद शरद पवार ने देशमुख को सौंपा.

Share This