Posted By : Admin

अखिलेश यादव का बड़ा बयान,लगवाएंगे ‘भारत सरकार’ का टीका

लखनऊ- कोरोना वैक्सीनेशन लगवाने को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव बड़ा बयान सामने आया है,अब तक कोरोना के ठीके का विरोध कर रहे अखिलेश ने कोरोना वैक्सीन लगवाने का एलान किया

सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी ने देश के नाम सम्बोधन में कोरोना वैक्सीन को लेकर कहा था की केंद्र सरकार अब सभी को वैक्सीन लगवायेगी इस सम्बोधन के बाद सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है. बीजेपी का टीका बताकर कोरोना वैक्सीनेशन का विरोध करने वाले समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा है कि अब वे भारत सरकार का टीका लगवाएंगे. अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने पहले बीजेपी के टीके का विरोध किया था. लेकिन अब जब केंद्र सरकार ने जनाक्रोश को देखते हुए कोरोना के टीके को मुफ्त लगाने की घोषणा की है तो ऐसे में अब वे भी भारत सरकार का टीका लगवाएंगे.

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष ने ट्वीट कर लिखा, “जनाक्रोश को देखते हुए आख़िरकार सरकार ने कोरोना के टीके के मुफ्त लगने की घोषणा की. सरकार ने राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वो टीके लगवाएगी. हम भाजपा के टीके के ख़िलाफ़ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हैं. ‘भारत सरकार’ का टीका हम भी लगवाएंगे. टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं.”

इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा था कि ये बीजेपी की वैक्सीन है. जब उनकी सरकार आएगी तो वे खुद भी टीका लगवाएंगे और लोगों को भी मुफ्त में लगवाएंगे. उनके इस बयान के बाद बीजेपी लगातार उनपर हलवार भी रही. लेकिन अब अखिलेश यादव ने लोगों से भी टीका लगवाने की अपील की है और खुद भी टीका लगवाने की बात भी कही है.

Share This