Posted By : Admin

कांग्रेस ने BMC चुनाव के लिए कमर कसी,हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में शिंदे सरकार के भ्रष्टाचार को करेंगे उजागर अजय माकन महाराष्ट्र – कांग्रेस ने BMC चुनाव के लिए कमर कसी,हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में शिंदे सरकार के भ्रष्टाचार को करेंगे उजागर अजय माकन

नयी दिल्ली – कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई “भारत जोड़ो यात्रा” का समापन 30 जनवरी के दिन श्रीनगर में हो रहा है. “भारत जोड़ो यात्रा” के समापन से पहले ही कांग्रेस की तरफ से पूरे देशभर में “हाथ से हाथ जोड़ो” अभियान शुरू करने की घोषणा की गई है. कांग्रेस द्वारा शुरू किए जाने वाले नए अभियान की जानकारी देने के लिए कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन मुंबई पहुंचे हुए थे.

मुंबई में प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए, अजय माकन ने कहा कि, राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई भारत जोड़ो यात्रा को पूरे देश भर में लोगों से ढेर सारा प्यार और स्नेह मिल रहा है. भारत जोड़ो यात्रा के समापन के बाद कांग्रेस पार्टी पूरे देश में “हाथ से हाथ जोड़ो” अभियान की शुरुआत करने जा रही है. इस अभियान के तहत हम लोगों तक बीजेपी द्वारा किए गए झूठे वादे, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और अमीर-गरीब के बीच बढ़ती खाई सहित कई अन्य मुद्दों को लेकर जनता तक जगाएंगे.

भारत जोड़ो यात्रा के संदेश को आम लोगों तक पहुंचाने के लिए ये अभियान शुरू किया जाएगा. भारत जोड़ो यात्रा में हमारे साथ कई विपक्षी पार्टियां जुड़ी थीं. लेकिन हाथ से हाथ जोड़ो अभियान पूर्णतः कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं तक सीमित रहेगा. केंद्र सरकार की खामियां गिनाते हुए अजय माकन ने कहा कि, हमने “भारतीय जुमला पार्टी” के खिलाफ एक चार्जशीट भी जारी किया है. मौजूदा समय में लगभग 48 करोड़ लोग बेरोजगार हैं. पूरे देश भर में राज्य और केंद्र के अलग-अलग सरकारी विभागों में कुल 62 लाख पद खाली हैं.

Share This