Posted By : Admin

पीएम मोदी के नेतृत्व में हो रहा नए भारत का दर्शन : सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले साढ़े नौ वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने सर्वांगीण विकास की नई ऊंचाइयां हासिल की हैं। उनके नेतृत्व में नये भारत का उदय हो रहा है। नया भारत विश्व स्तर पर 142 करोड़ भारतीयों का गौरव बढ़ाता है। इस भारत में बड़े-बड़े प्रोजेक्ट आगे बढ़ रहे हैं, योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव के हर किसी तक पहुंच रहा है।

सीएम योगी शनिवार को गोरखपुर के झारखंडी में देवेश्वर भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वर्चुअल संबोधन सुनने से पहले भीड़ को संबोधित कर रहे थे. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शहरी क्षेत्र में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्मित 1100 आवासों के प्रतीकात्मक भूमिपूजन में भी शामिल हुए और जनहित योजनाओं के लाभार्थियों को सम्मानित किया

स्टालों का किया अवलोकन, बच्चों को कराया अन्नप्राशन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम स्थल पर प्रदर्शनी में विभिन्न विभागों के स्टालों का निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने छोटे बच्चों को दुलार किया और उन्हें खाना खिलाया और उपहार दिए. वह कुछ देर तक बच्चों के साथ खेले। इसके साथ ही गर्भवती महिलाओं की गोदभराई की रस्म भी होती है.

Share This