Posted By : Admin

सुशांत सिंह राजपूत से पहले भी ये बॉलीवुड कलाकार मौत को लगा चुके है गले

बॉलीवुड डेस्क – अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली है। फैंस के लिए ये चौकाने और दुखी करने वाली खबर है शुशांत बॉलीवुड के सबसे अच्छे युवा अभिनेताओं में गिने जाते थे। टीवी शो से अपने करियर की शुरुवात करके उन्होंने फिल्मो में अलग पहचान बनाई ,शुशांत समेत कई ऐसे कलाकार है जिन्होंने असमय आत्महत्या करके अपने फैंस को रुलाया है। .

दीवाना ,रंग समेत कई हिट फिल्मो में काम करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या भारती की दुखद मौत को भला कैसे भुलाया जा सकता है। महज 19 साल की उम्र में दर्जनों हिट फिल्मों में काम कर चुकीं दिव्या की 1993 में घर की पांचवीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई थी। कुछ लोग कहते हैं कि उन्होंने आत्महत्या की थी, लेकिन कुछ लोग इसे हादसा बताते हैं। सच्चाई पर अब तक सस्पेंस बना हुआ है।

वर्ष 2013 में बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान ने मुंबई में अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। महज 25 साल की जिया ने जिस वक्त यह कदम उठाया वह प्रेग्नेंट थीं। इस केस में अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली का नाम आया था। जिया खान ने छोटे से फिल्मी करियर में निशब्द, हाउसफुल, गजनी जैसी फिल्मों में काम किया था।

 

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रवीण बॉबी 2005 में अपने घर में मृत पाई गई थीं। अकेली रहने वाली बॉबी जब पड़ोसियों से अखबार और दूध लेने नहीं पहुंचीं तो लोगों को शक हुआ। फिर जो खबर आई उससे शोक की लहर छा गई। बॉबी के जीवन का अंत हो चुका था। वह डायबिटीज से परेशान थीं। माना जाता है कि बीमारी और अकेलेपन से तंग आकर उन्होंने मौत को गले लगा लिया।

Share This