Posted By : Admin

भाजपा महिलाओं के लिए देश में सबसे बड़ा खतरा है – आतिशी सिंह

दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने गुरुवार को दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) में नियुक्त संविदा कर्मियों को बर्खास्त करने को लेकर उपराज्यपाल वीके सक्सेना और भाजपा पर हमला बोला। आतिशी ने दावा किया कि भाजपा देश में महिलाओं के लिए ‘सबसे बड़ा खतरा’ है।

दिल्ली के राज्यपाल ने गुरुवार को दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) में “अवैध रूप से” नियुक्त संविदा कर्मियों को बर्खास्त करने का आदेश दिया। जिसके बाद आम आदमी पार्टी ने राज्यपाल और बीजेपी को महिला विरोधी करार दिया है.

शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए दिल्ली सरकार के मंत्री ने कहा कि बीजेपी हमेशा से महिला विरोधी पार्टी रही है. ये लोग रेवन्ना जैसे गरीबों के लिए अभियान चला रहे हैं. उनके बारे में सब कुछ जानते हुए भी प्रधानमंत्री हाथ फैलाकर वोट मांग रहे हैं।

इसके साथ ही आतिशी ने आरोप लगाया कि उनकी सरकार पीड़ित और परेशान महिलाओं के लिए काम करने वाली संस्था दिल्ली महिला आयोग को बंद करने की साजिश रच रही है.

आतिशी ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस से जुड़े कई नेता सालों से कहते आ रहे हैं कि आरक्षण खत्म होना चाहिए. बीजेपी के सभी उम्मीदवार कह रहे हैं कि 400 पार सीटें दीजिए, हमें संविधान बदलना होगा. आतिशी ने कहा प्रधानमंत्री इन बातों का जवाब दें।

Share This