Posted By : Admin

जनता कह रही है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे- सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पूरे देश में एक बार फिर मोदी सरकार और अबकी बार 400 के नारे गूंज रहे हैं. देश ही नहीं दुनिया भी आश्वस्त है कि 4 जून को क्या परिणाम आने वाला है। लेकिन देश ने कांग्रेस को उसके कारनामों से इस हालत में भी नहीं छोड़ा है कि वह 400 सीटों पर चुनाव लड़ सके. बीजेपी के स्टार प्रचारक और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को यहां मलोया इलाके में बीजेपी उम्मीदवार संजय टंडन के लिए एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे.

जो राम का है वही राष्ट्र का है

योगी आदित्‍यनाथ ने अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्री राम की जन्मभूमि हैं और मां भगवती चंडी देवी और मां मंशा देवी के पवित्र दरबार को नमन करते हैं. योगी ने चंडीगढ़ को गुरुओं की साधना और उनकी भक्ति व शक्ति का अद्भुत संगम बताते हुए जनता का अभिनंदन किया।

उन्होंने कहा कि जनता कह रही है कि राम को हमारे पास कौन लाया, हम उसे लाएंगे. क्योंकि जो राम है वह राष्ट्र क्या है और जो राम नहीं है वह काम क्या है। कांग्रेस के बुद्धिजीवियों का कहना है कि राम मंदिर भारत में नहीं बनना चाहिए था. उन्हें ये बात पहले कांग्रेस से कहनी चाहिए थी ताकि कांग्रेस इटली में राम मंदिर बनवाए. विनाश बुद्धि के विपरीत है, यही कांग्रेस देखती है।

Share This