Posted By : Admin

विधायक बेदी राम हुए अंडरग्राउंड , पेपर लीक स्टिंग पर योगी हुए सख्त

यूपी में पेपर लीक स्टिंग में फंसे सुभाष के सपा विधायक बेदी राम अंडरग्राउंड हो गए हैं, दो दिनों से वह कहां हैं, इसकी किसी को कोई जानकारी नहीं मिल रही है. इसके साथ ही पार्टी नेताओं को भी उनकी लोकेशन की जानकारी नहीं है. मोबाइल बंद है. पेपर लीक स्टिंग पर सरकार भी सख्त है. गुरुवार को सीएम योगी ने सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर को तलब किया, बैठक के बाद राजभर शुक्रवार सुबह दिल्ली पहुंचे.

इस मामले में बीजेपी आलाकमान ने रिपोर्ट मांगी है. इस मुद्दे पर कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा, तमाम एडिटेड वीडियो आ रहे हैं. बेदी राम के वीडियो की सत्यता का पता लगाने के लिए इसकी जांच होनी चाहिए. मैं कहूंगा कि पेपर लीक मामले पर योगीजी सख्त हैं. ओमप्रकाश राजभर को भी तवज्जो देनी चाहिए. 26 जून को बेदी राम का एक वीडियो सामने आया.

इसमें वह एक युवक से कागज और लेनदेन की बात कर रहा है। बेदी राम कहते हैं- मैं बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश, आंध्र प्रदेश जैसे कई राज्यों में भर्ती करता हूं। मैं प्रत्येक परीक्षा में 40-40 लोगों की भर्ती करता हूं। सरकार ने स्टिंग वीडियो की जांच के लिए एसटीएफ को लगाया मामला विधायक से जुड़ा होने के कारण गोपनीय तरीके से जांच करने के लिए एसटीएफ को कहा गया है। लखनऊ में बेदी राम के घर के आसपास एसटीएफ ने डेरा डाल दिया है. सीएम योगी ने गुरुवार शाम ओपी राजभर को तलब कर पूरे मामले की जानकारी ली.

Share This