Posted By : Admin

मुंबई में बारिश का रेड अलर्ट , रेलवे ट्रैक पर जलभराव थमी Local Train की रफ्तार

मुंबई में भारी बारिश के कारण कई दिक्कतें देखने को मिलीं. सड़कों पर पानी भर गया, लंबा ट्रैफिक जाम लगा रहा और बारिश से लोकल ट्रेन सेवाएं और उड़ान संचालन भी प्रभावित हुआ। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने 8 जुलाई को पूरे दिन मुंबई में मध्यम से भारी बारिश की भविष्यवाणी की है।

स्थानीय मौसम विभाग ने कहा कि सोमवार तड़के मुंबई के डिंडोशी में भारी बारिश हुई, जिससे कई इलाकों में जलभराव हो गया. आईएमडी ने महाराष्ट्र में तीन से चार दिनों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है. मौसम विभाग ने संकेत दिया है कि 8 जुलाई से 10 जुलाई 2024 तक मध्य महाराष्ट्र और मराठवाड़ा क्षेत्र में भारी बारिश होगी.

हालांकि, अब मुंबई में बारिश कम होने के बाद सेंट्रल लाइन पर सायन और भांडुप स्टेशनों पर ट्रेन सेवाएं फिर से शुरू हो गई हैं। भारी बारिश के बीच भांडुप स्टेशन पर जुटी भीड़. भारी बारिश के कारण किंग्स सर्कल इलाके में बाढ़ आ गई. वाहनों को शोर की समस्या का भी सामना करना पड़ रहा है।

बारिश के कारण ट्रेनें प्रभावित

भारी बारिश के कारण मध्य रेलवे की उपनगरीय सेवाएं प्रभावित हुईं. सायन और भांडुप और नाहुर स्टेशनों के बीच ट्रेन सेवाएं प्रभावित हुईं। बारिश का पानी पटरियों पर भर जाने के कारण ट्रेनें करीब एक घंटे तक रुकी रहीं। अब पानी थोड़ा कम हुआ है तो ट्रेनें फिर से शुरू हो रही हैं, लेकिन सेवाएं अभी भी प्रभावित हैं.

Share This