Posted By : Admin

मुंबई हिट एंड रन केस मे पुलिस को बड़ी कामयाबी ,मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार

मुंबई के बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले में मुख्य आरोपी मिहिर शाह को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुंबई पुलिस की 14 टीमें दो दिन से उसकी तलाश कर रही थीं। मिहिर को देश छोड़ने से रोकने के लिए लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) भी जारी किया गया था। रविवार तड़के वर्ली इलाके में हुए हादसे के बाद से शिवसेना नेता का बेटा मिहिर फरार था। मिहिर के पिता राजेश शाह पालघर जिले में सत्तारूढ़ शिवसेना के नेता हैं।

मुंबई पुलिस ने कहा कि दुर्घटना के समय कथित तौर पर शिवसेना नेता का बेटा मिहिर शाह (24) बीएमडब्ल्यू कार चला रहा था। मुख्य आरोपी मिहिर ने रविवार सुबह मुंबई के वर्ली इलाके में एक स्कूटर को टक्कर मार दी थी. इस हादसे में स्कूटर सवार कावेरी नखवा (45) की मौत हो गई, जबकि उनके पति प्रदीप घायल हो गए

जांच में पता चला कि बीएमडब्ल्यू कार शिवसेना नेता राजेश शाह की थी। हादसे के वक्त कार में मिहिर के साथ ड्राइवर राजर्षि बीदावत भी थे। पुलिस का दावा है कि राजेश और उसके ड्राइवर राजर्षि ने दुर्घटना के बाद मिहिर को भागने में मदद की। इसलिए रविवार को हादसे के कुछ घंटे बाद ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया.

Share This