Posted By : Admin

Punjab News : अमृतसर में NRI पर घर में घुसकर बरसाईं गोलियां , इलाज जारी

अमृतसर के दबुर्जी गांव में एक एनआरआई पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है. शनिवार सुबह सात बजे दो आरोपी घर में घुस आए और उनकी बुजुर्ग मां और बच्चों के सामने एनआरआई सुखचैन सिंह पर गोलियां चला दीं. सुखचैन को दो गोलियां लगी हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

इस बीच मासूम बच्चे हमलावरों के सामने हाथ जोड़ते रहे. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. घायल एनआरआई एक माह पहले अमेरिका से लौटा था।

आरोपियों ने कार के कागजात मांगे

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह एनआरआई सुखचैन सिंह अपने घर पर थे। आरोपी बाइक पर आए थे। उन्होंने सुखचैन सिंह से कार के दस्तावेज दिखाने को कहा, जिसका उन्होंने विरोध किया। इसके बाद आरोपी ने पिस्तौल निकालकर उस पर गोली चला दी।

परिजनों ने घायल सुखचैन सिंह को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद एडीसीपी हरपाल सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. घर के बाहर लगे सीसीटीवी में आरोपियों के चेहरे साफ नजर आ रहे हैं.

वहीं, डीजीपी गौरव यादव ने अमृतसर पुलिस कमिश्नर को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. जांच में स्पेशल डीजीपी राजेंद्र ढोके को भी आरोपी बनाया गया है. आज शाम को राजेंद्र ढोके अमृतसर पहुंचेंगे.

पहली पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी

एडीसीपी हरपाल सिंह ने कहा कि सुखचैन सिंह की पत्नी ने आत्महत्या की है. इसी बात को लेकर उसका अपने ससुराल वालों से विवाद चल रहा है. करीब पांच माह पहले सुखचैन सिंह को जान से मारने की धमकी भी मिली थी।

Share This