Posted By : Admin

AAP में 4 दिन बाद लौटे पार्षद का दावा, केजरीवाल सपने में आए और मुझे डांटा

राजधानी दिल्ली में इस हफ्ते की शुरुआत में आम आदमी पार्टी (आप) छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए पांच आप पार्षदों में से एक राम चंद्र पार्टी में वापस लौट आए हैं। वार्ड नंबर 28 के पार्षद राम चंद्र बवाना पूर्व विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं। पार्टी बदलने और भाजपा में शामिल होने के चार दिन बाद, पार्षद राम चंद्र आप में लौट आए, उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें ‘गुमराह’ किया गया था। आप के पूर्व विधायक राम चंद्र वर्तमान में नरेला जोन के शाहबाद डेयरी इलाके से पार्षद हैं। मनीष सिसौदिया जैसे वरिष्ठ पार्टी नेताओं से मुलाकात के बाद वह गुरुवार को फिर से आप में शामिल हो गए।

सिसौदिया से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा, मैंने गलत फैसला लिया है, लेकिन मैं अपने परिवार के पास लौट आया हूं. कल रात मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुझे सपने में डांटा और कहा कि राम चंद्र उठो और मनीष सिसौदिया, गोपाल राय, संदीप पाठक और सभी नेताओं से मिलो और उनके साथ काम करो। इसलिए मुख्यमंत्री की बात से मैं आम आदमी पार्टी से दूर नहीं रहूंगा. मैं आज शपथ लेता हूं कि जिस तरह मुझे कुछ लोगों ने गुमराह किया, मैं भविष्य में कभी भी उनसे धोखा नहीं खाऊंगा।”

इस बीच, दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ”बवाना विधानसभा के पूर्व विधायक और आम आदमी पार्टी के वर्तमान पार्षद राम चंद्र जी से मिलें। आज वह अपने आम आदमी परिवार में वापस आ गए हैं। मैं लौट आया” हैं।”

Share This