Posted By : Admin

ED का फिर आया बुलावा, क्या गिरफ्तार होंगे एल्विश यादव? जाने पूरा मामला

रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के गंभीर आरोप का सामना कर रहे यूट्यूबर एल्विस यादव सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश नहीं हुए। ईडी ने नोटिस जारी कर 5 सितंबर को आगे की पूछताछ के लिए बुलाया है. ईडी ने इससे पहले जुलाई महीने में एल्विस यादव से दो बार पूछताछ की थी और उनका बयान दर्ज किया था.

ईडी एल्विस की संपत्तियों की जांच के साथ-साथ उनके कुछ करीबियों की भूमिका की भी जांच कर रही है। सांप सप्लाई नेटवर्क में शामिल प्रमुख लोगों के बारे में भी जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। ईडी ने गौतमबुद्धनगर में दर्ज एफआईआर के आधार पर एल्विश यादव के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू की थी. ईडी मामले में उनके करीबी गायक फाजिलपुरिया से भी पूछताछ हो चुकी है.

नेटवर्क का पता लगाएगी ईडी

प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि एल्विश का जहर निकालने के लिए सांपों का इस्तेमाल कहां से किया गया था और इस नेटवर्क में कौन लोग शामिल थे। इसके अलावा ईडी की टीम एल्विस से उसके बैंक खातों, संपत्ति, आयकर रिटर्न और महंगी कारों और विदेशी यात्राओं पर खर्च किए गए पैसे के बारे में भी जानकारी जुटा रही है। इसी सिलसिले में उन्हें सोमवार को दोबारा पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर बुलाया गया है.

Share This