Posted By : Admin

पंजाब के सीएम मान भाजपा पर बोला हमला ; कहा- लोग मौका देते-देते थक गए

हरियाणा विधानसभा चुनाव (हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024) को लेकर सभी पार्टियों की तैयारियां चल रही हैं। आम आदमी पार्टी भी लगातार प्रचार में जुटी हुई है. इसी कड़ी में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी चुनाव प्रचार करने पहुंचे.

शुक्रवार को सीएम मान ने कलायत में आप की परिवर्तन जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला और हरियाणा की जनता से कई बड़े वादे किए.

CM मान ने क्या कहा?

कलायत में बदलाव जनसभा के दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि जब दिल्ली और पंजाब में बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य मुफ्त दिया जा सकता है तो हरियाणा इससे अछूता क्यों रहेगा।

आम आदमी पार्टी के पास स्कूल और अस्पताल बनाने, मुफ्त बिजली और पानी उपलब्ध कराने का ट्रैक रिकॉर्ड है। सजा और स्वास्थ्य पर अरविंद केजरीवाल के काम की गूंज आज पूरी दुनिया में है

पंजाब के सीएम ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी जी कहते हैं कि डबल इंजन की सरकार चाहिए, देश को डबल इंजन की नहीं बल्कि नई सोच वाले इंजन की सरकार चाहिए.

बीजेपी कहती थी कि आम आदमी पार्टी के पास कोई अनुभव नहीं है, इसलिए उसे वोट दें, लेकिन आज इस पार्टी के पास मुफ्त शिक्षा, मुफ्त बिजली, पानी और रोजगार देने का सबसे ज्यादा अनुभव है।

अरविंद केजरीवाल को लेकर क्या कहा ?

उन्होंने कहा कि जब हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल ने देश की राजनीति को बदलना चाहा तो उन पर झूठे मुकदमे चला दिए गए। युवा मांग रहे हैं नौकरी, बीजेपी कहती है यूक्रेन और रूस चले जाओ.

पंजाब सीएम ने कहा कि हरियाणा के लोग उन्हें अवसर देते-देते थक गए हैं, लेकिन वे अवसर मांगते नहीं थक रहे हैं. ऐसे में 5 अक्टूबर को झाड़ू का बटन दबाएं क्योंकि ये आपके बच्चों की किस्मत का बटन है.

Share This