Posted By : Admin

नोएडा में ‘इंग्का सेंटर’ का CM योगी ने किया शिलान्यास

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को वर्चुअल मीडिया के माध्यम से नोएडा में 5500 करोड़ रुपये की लागत से स्थापित होने वाले इंगा ग्रुप के इंगा सेंटर का शिलान्यास किया। उसी समय, इंगा समूह के दूसरे बैठक स्थल का अनावरण किया गया। इंटरनेशनल एक्सपो सेंटर नोएडा में आयोजित शिलान्यास समारोह में उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। मंत्री नंदी ने दीप जलाकर शिलान्यास समारोह का उद्घाटन किया. उद्घाटन से पहले सेक्टर 52 में निर्माण स्थल का भी दौरा किया। कार्यक्रम के दौरान स्वीडन के राजदूत जान थेस्लेफ़, इंगा सेंटर के वैश्विक विस्तार और विकास निदेशक सेबेस्टियन हिल्विंग और आईकेईए इंडिया के सीईओ और मुख्य स्थिरता अधिकारी सुज़ैन पुल्वरर उपस्थित थे।

शिलान्यास समारोह में मंत्री नंदी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा इंगा सेंटर के शिलान्यास से नोएडा के विकास में एक नया अध्याय जुड़ रहा है। इंगा ग्रुप का यह इंगा सेंटर अपनी अनूठी डिजाइन और सुविधाओं के कारण एक मील का पत्थर के रूप में स्थापित होगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, ”नोएडा में लिकली का उद्घाटन उत्तर प्रदेश को आधुनिक शहरी जीवन का केंद्र बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। यह परियोजना न केवल नोएडा की समृद्धि की वृद्धि और विकास को दर्शाती है, बल्कि राज्य भर में एक टिकाऊ, समुदाय-केंद्रित स्थान बनाने के हमारे दृष्टिकोण के अनुरूप भी है। मेरा मानना ​​है कि यह एक प्रमुख गंतव्य बन जाएगा जो हमारे नागरिकों की समृद्धि और कल्याण में योगदान देगा

मंत्री नंदी ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश एक नये भारत का देश और दुनिया में नई पहचान है। इस नई पहचान के मूल में प्रदर्शन, प्रगति और उत्पादकता शामिल है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुमूल्य मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बहुमुखी नेतृत्व में उत्तर प्रदेश का औद्योगिक क्षेत्र लगभग हर दिन नई सफलता हासिल कर रहा है। कई परियोजनाओं ने रिकॉर्ड समय में एमओयू से भूमिपूजन, उद्घाटन और उत्पादन तक का सफर पूरा किया है।

Share This