Posted By : Admin

Baramulla Encounter: जम्मू कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बल ने तीन आतंकियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़ में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है. शनिवार सुबह पुलिस ने पुष्टि की कि भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर के संयुक्त ऑपरेशन में तीन आतंकी मारे गए हैं. फिलहाल ऑपरेशन जारी है. ऐसा इसलिए क्योंकि खुफिया इनपुट से मिली जानकारी से पता चला है कि वहां कुछ आतंकी छिपे हुए हैं.

गुप्त सूचना के बाद 13-14 सितंबर की रात चक टप्पर क्रेरी इलाके में एक ऑपरेशन चलाया गया. दरअसल, बारामूला में रात के वक्त सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, जो पूरी रात जारी रही. अधिकारियों के मुताबिक, इलाके में दो से तीन आतंकी ठिकाने हैं. फिलहाल आतंकियों को मार गिराने का ऑपरेशन जारी है.

बारामूला में सुरक्षा बलों को आतंकियों के खिलाफ उस समय सफलता मिली जब शुक्रवार को यूटी के किश्तवाड़ में हुई मुठभेड़ में जेसीओ समेत दो जवान शहीद हो गए. अधिकारियों के अनुसार, पिंगनाल दुगड्डा वन क्षेत्र में छत्रु पुलिस थाना क्षेत्र के नैडगाम गांव के ऊपरी इलाके में सुरक्षा बलों के तलाशी बलों और छिपे हुए आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई।

सेना के चार जवान घायल हो गए और उनमें से दो जेसीओ नायब सूबेदार विपन कुमार और सिपाही अरविंद सिंह ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Share This