Posted By : Admin

Delhi News: दिल्ली के करोल बाग में बिल्डिंग का हिस्सा ढहा , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

दिल्ली के करोल बाग इलाके में एक बड़ा हादसा हुआ है जहां एक इमारत का एक हिस्सा ढह गया. इस हादसे के बाद मलबे में कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है. घटना की जानकारी मिलते ही दिल्ली फायर ब्रिगेड की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और तलाश एवं बचाव अभियान शुरू किया.

सहायता के लिए फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। दिल्ली फायर ब्रिगेड को सुबह 9:11 बजे घटना की सूचना दी गई। यह दुर्घटना तब हुई जब राजधानी में भारी बारिश हो रही थी, जिससे इमारतों की स्थिरता प्रभावित हो सकती थी। खोज एवं बचाव अभियान जारी है और स्थिति पर नजर रखी जा रही है।

भारी बारिश के कारण दिल्ली में घर और इमारतें गिर रही हैं. आपको बता दें कि पिछले महीने भी ऐसी ही घटना हुई थी. दिल्ली के मॉडल टाउन में भारी बारिश के दौरान पुनर्निर्माण के लिए तोड़ी जा रही एक जर्जर इमारत गिरने से 3 लोग घायल हो गए.

हाल ही में दिल्ली की मुख्यमंत्री पद के लिए चुनी गईं आतिशी ने इस घटना पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, ”करोल बाग इलाके में मकान गिरने की घटना बेहद दुखद है. मैंने जिला अधिकारियों को वहां रहने वाले लोगों और पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने, घायलों का इलाज करने और दुर्घटना के कारण का पता लगाने का आदेश दिया है।

Share This