Posted By : Admin

हरियाणा के कैथल मे अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, 8 लोगों की मौत

हरियाणा के कैथल जिले में दशहरे के दिन बड़ा हादसा हो गया. गांव मूंदड़ी के पास एक कार अनियंत्रित होकर सिरसा ब्रांच नहर में गिर गई। इस हादसे में इस परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई. मृतकों में चार महिलाएं, चार बच्चे शामिल हैं. वहीं कार चालक की हालत गंभीर बनी हुई है. दर्दनाक हादसे से इलाके में शोक की लहर है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए कैथल जिला अस्पताल भेज दिया गया है. मृतकों की पहचान 40 वर्षीय दर्शना, 28 वर्षीय सुखविंद्र, 65 वर्षीय बुजुर्ग चमेली, 17 वर्षीय कोमल, 15 वर्षीय वंदना, 12 वर्षीय रिया, 6 वर्षीय के रूप में हुई है। -वर्षीय रवनीत, 13 वर्षीय लवप्रीत रहने वाले थे, अपने गांव से दशहरा का मेला देखने जा रहे थे।

जब वे मुंदड़ी पहुंचे तो कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। ग्रामीणों ने जब कार को नहर में गिरते देखा तो वे मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. वह यात्रियों को बचाने के लिए नहर में कूद गया। काफी मशक्कत के बाद कार को बाहर निकाला गया। साथ ही कई शव भी निकाले गए. दो लोगों को जिंदा बाहर निकाला गया लेकिन अस्पताल ले जाते वक्त उनकी भी मौत हो गई. 15 साल की लड़की का शव अभी तक नहीं मिला है. गोताखोर शव की तलाश कर रहे हैं। पूरा परिवार नहर में फंस गया.

Share This