Posted By : Admin

लॉकडाउन से हो रहे नुकसान को झेल रहे प्रोड्यूसर्स को राहत देंगे एक्टर्स

नई दिल्ली – कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लागू होने के बाद से फिल्मजगत बुरी तरह प्रभावित है। कई निर्माताओं को बड़ा नुकसान हो रहा है। ऐसे में कई अभिनेता अपनी फीस में कटौती कर सकते हैं।

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर्स ने अभिनेताओं से इस बारे में अपील की है। कोरोना इफेक्ट के चलते फिल्म प्रोडक्शन का काम रुका हुआ है। ऐसे हालात में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री बड़े नुकसान से गुजर रही है। बड़े पैमाने पर मलायालम फिल्मे प्रोडक्शन प्रासेस में अटकी हुई हैं। जबकि कई बिल्कुल रिलीज होने को तैहैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार मलयालम फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने बताया है कि कई प्रोड्यूसर बड़े नुकसान के हालात से गुजर रहे हैं। ऐसे में उन्हें उबारने का काम अभिनेता और टेक्नीशियन कर सकते हैं। एसोसिएशन ने अपने अभिनेताओं और टेक्नीशियन से अपील की है कि वह अपनी ​फीस में कटौती कर लें।

एसोसिएशन का नेतृत्व करने वाले प्रोड्यूसर सुरेश कुमार के अनुसार एक्टर्स और टेक्नीशियन से अपनी 50 प्रतिशत फीस कम करने की गुजारिश की गई है। इससे लॉकडाउन समाप्त होने के बाद इंडस्ट्री को पटरी पर लाने में आसानी हो जाएगी। उनके अनुसार 7 मलयालम फिल्में ईस्टर और रमजान के दौरान रिलीज होने को तैयार हैं। जबकि 26 फिल्में प्रोडक्शन में अटकी हुई हैं।

एसोसिएशन को उम्मीद है कि उनके एक्टर्स और टेक्नीशियन इस अपील को जरूर मानेंगे।

Share This