Posted By : Admin

बिहार – भाजपा ने की ‘द केरला स्टोरी’ को टैक्स फ्री करने की मांग,जेडीयू ने जताई आपत्ति

पटना – केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा बिहार सरकार को ‘द केरला स्टोरी’ को टैक्स फ्री करने के लिए पत्र लिखा गया. इस पत्र के बाद बिहार में राजनीती तेज़ हो गयी है। बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने बुधवार को कहा कि गिरिराज सिंह बड़े नेता हैं लेकिन उन्हें गरीब और आम जनता की बात करनी चाहिए. वह बिहार से आते हैं लेकिन बिहार में मनरेगा और इंदिरा आवास राशि में काफी कमी है आखिर इस पर में जवाब क्यों नहीं देते हैं? सिर्फ राम और हनुमान, हिंदू-मुसलमान और इधर उधर की बात करने से बीजेपी के लोगों को कुछ भी हासिल नहीं होने वाला है.

श्रवण कुमार ने कहा कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को जवाब देना चाहिए अगर गरीब को देने के लिए इंदिरा आवास और मनरेगा मद में रुपये नहीं है तो सरकार कैसे सिनेमा में टैक्स फ्री कर देगी. वहीं, उड़ीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद बीजेपी हमलावर हैं इस पर उन्होंने कहा कि विपक्षी एकता एकजुट करने में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सफल नहीं हो रहे हैं तो बीजेपी के नेताओं के पेट में दर्द क्यों हो रहा है? उन्हें खुशी मनानी चाहिए कि उनके अनुसार काम हो रहा है लेकिन वे जानते हैं कि आगामी लोकसभा चुनाव में देश बीजेपी मुक्त होने जा रही है इसलिए बीजेपी के नेता सभी परेशान हैं.

‘द केरला स्टोरी’ फिल्म 5 मई को रिलीज होने के बाद से ही विवादों से घिर कई है. यह फिल्म केरल की उन महिलाओं पर आधारित है जिन्होंने इस्लाम धर्म अपना लिया और आतंकवादी संगठन आईएसआईएस में शामिल हो गईं. फिल्म में पहले बताया गया था कि ऐसा करने वालों में लगभग 32 हजार महिलाएं शामिल हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर इस आंकड़े को लेकर हुए विरोध के बाद इस संख्या में संशोधन कर इसे 3 हजार किया गया. कई दलों ने फिल्म के जरिए लव जिहाद एजेंडे को बढ़ावा देने के लिए इसकी आलोचना की है. वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को राज्य में कर मुक्त घोषित करने का आग्रह किया. केंद्रीय मंत्री ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर फिल्म को राज्य में कर मुक्त करने का आग्रह किया.

Share This