Posted By : Admin

ठगी का शिकार हुए मशहूर तिहाड़ जेल के जेलर दीपक शर्मा , 50 लाख का लगा चूना

तिहाड़ जेल के बॉडी बिल्डिंग फेम सहायक अधीक्षक दीपक शर्मा धोखाधड़ी का शिकार हो गए हैं। उनका दावा है कि एक चैनल के रियलिटी शो में पार्टनर रही महिला ने अपने पति के साथ मिलकर उन्हें 51 लाख रुपये का चूना लगा दिया है . यह पैसा हेल्थ सप्लीमेंट उत्पाद में निवेश करने और बैंड एंबेसडर बनने के नाम पर लिया गया था। अब दोनों फरार हैं. पूर्वी दिल्ली के मधु विहार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई, जहां रविवार को धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया। दीपक शर्मा वेस्ट विनोद नगर में रहते हैं। वह तिहाड़ जेल में जेलर है और बॉडी बिल्डिंग और रियलिटी शो में हिस्सा लेकर सुर्खियों में रहतें हैं।

स्वास्थ्य उत्पाद का बड़ा कारोबारी बता किया धोखाधड़ी

उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्होंने एक टीवी शो में हिस्सा लिया था. इसमें रौनक गुलिया भी शामिल थीं, जिन्होंने बताया कि उनके पति हेल्थ प्रोडक्ट्स के बड़े कारोबारी हैं. शो खत्म होने के बाद दोनों की बातचीत शुरू हुई. दीपक का दावा है कि मई 2022 में रौनक के पति अंकित की मुलाकात गुलिया से हुई थी। मौका था उनकी सप्लीमेंट ब्रांड लॉन्च पार्टी। रौनक इस कंपनी में डायरेक्टर थे.
दीपक का दावा है कि उन्होंने 15 फीसदी मुनाफे पर सहमति जताते हुए फरवरी के बाद 51 लाख रुपये का निवेश किया. दो मार्च को पति-पत्नी आठ लाख कैश लेकर यमुना विहार आए। अप्रैल 2023 में जब उसने अपने पैसों के बारे में जांच की तो पता चला कि दोनों ने उसके साथ धोखाधड़ी की है। पूछताछ करने पर पता चला कि इस तरह से उन्होंने कई लोगों की हत्या कर दी थी और दोनों फरार हो गये थे. उसने उन्हें धमकी दी कि अगर उन्होंने उनसे संपर्क करने की कोशिश की तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई, जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

Share This