Posted By : Admin

अभिनेता सोनू सूद ने मुंबई से प्रवासी मज़दूरों की मदद के लिए आगे आये, घर जाने का किया इंतज़ाम

मुंबई – लॉकडाउन के समय अपने घरो से बाहर रहकर रोज़ी रोटी कमाने वाले मजदूरों के लिए बड़ी समस्या खड़ी हो गयी है वे सभी अपने घरो को जाने के लिए मजबूर है लेकिन उनकी घर वापसी को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है इस आपदा की घड़ी में अभिनेता सोनू सूद सामने आये है

प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए एक्टर सोनू सूद ने महाराष्ट्र और कर्नाटक सरकारों से अनुमति प्राप्त करने के बाद उन्होंने इस वक्त कोरोना महामारी के बीच फंसे हुए प्रवासी श्रमिकों के लिए खुद बसों का इंतजाम किया. इतना ही नहीं मजदूरों को विदा करने भी सूद पहुंचे. सोनू ने परिवहन व्यवस्था के लिए कई बसों का आयोजन किया है. ये बसें सोमवार को महाराष्ट्र के ठाणे से कर्नाटक के गुलबर्गा के लिए रवाना हुईं.

अभिनेता मजदूरों को अलविदा कहने के लिए बस टर्मिनल भी गए हुए थे. इस बारे में सोनू ने कहा, “मुझे पूरा विश्वास है कि वर्तमान समय में जब हम सभी इस वैश्विक स्वास्थ्य आपदा का सामना कर रहे हैं, प्रत्येक भारतीय अपने परिवारों और प्रियजनों के साथ रहना चाहता है. मैंने महाराष्ट्र और कर्नाटक सरकारों से इन प्रवासियों की घर वापसी में मदद करने के लिए लगभग दस बसों की आधिकारिक अनुमति ली है.”

Share This