Posted By : Admin

सुशांत सिंह केस – रिया के भाई शौविक से ED ने की लम्बी पूछताछ

मुंबई – सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने शनिवार को रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को पूछताछ की यह पूछताछ करीब 18 घंटे चली पूछताछ में सुशांत के बैंक अकाउंट से लेंन देंन सहित कई और अन्य बिन्दुओ पर जानकरी की गयी

जानकारी के मुताबिक, ईडी ने शौविक से भी सुशांत के साथ हुई डील और बिजनेस को लेकर सवाल किए हैं, उल्लेखनीय है कि सुशांत की अकाउंट डिटेल से खुलासा हुआ है कि सुशांत के खाते से शौविक के अकाउंट में कई बार पैसे ट्रांसफर हुए थे. कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि सुशांत के अकाउंट से लाखों रुपए शौविक के अकाउंट में डायरेक्ट ट्रांसफर हुए हैं. ये पैसे सुशांत के कोटेक बैंक अकाउंट से ट्रांसफर हुए हैं. सुशांत सिंह राजपूत अपना ये बैंक अकाउंट बंद करवाना चाहते थे.

ईडी से पूछताछ के दौरान सामने आया कि रिया ने साल 2018 में 80 लाख रुपए मुंबई के खार इलाके में फ्लैट कर खरीदा था, जिसके लिए उन्होंने लोन भी लिया हुआ था. फ्लैट की 45 फीसदी कीमत अकेले रिया ने चुकाई थी. सामने आई कई खबरों के मुताबिक साल 2019 में सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट में 50 करोड़ रुपए थे, जिसमें सिर्फ अब 1 करोड़ से कुछ ज्यादा रकम बची है. इस दौरान उनके खाते से रिया और शौविक के अकाउंट में काफी पैसे ट्रांसफर हुए हैं.

Share This